Rummy Glee Game Download

App Name
Rummy Glee
Publisher Rummy Glee Official
Genre
Size 59 MB
Latest Version Update Version 2023
MOD Info Rummy Official
Get it On Google Play
Update Yesterday
Download (59 MB)

Update Version 2023

Rummy Glee

Happy Ace

Rummy Glee, Rummy Glee App, Rummy Glee Apk, Rummy Glee Download, Rummy Glee Game, Rummy Glee Mod Apk

Rummy Glee

Rummy Glee:- दोस्तों आज हम आप लोगों को जो एप्लीकेशन देंगे उस एप्लीकेशन के अंदर आप लोगों को काफी कमाई होगी, अब हम ऐसा इसीलिए बोल रहे हैं क्योंकि वह एप्लीकेशन इंडिया में सबसे पॉपुलर है और लगभग हर एक व्यक्ति इस एप्लीकेशन को यूज करते हैं, और यूज़ करना चाहते भी हैं तो आप लोगों को भी इस Rummy Glee APK को जरुर डाउनलोड करना चाहिए। क्योंकि यह Rummy Glee Apk पॉपुलर हो रहा है इसकी रेफर प्रोग्राम की वजह से, जिसमें आप लोग प्रत्येक फ्रेंड के Invite पर ₹20 का बोनस तथा उनके द्वारा किए गए रिचार्ज पर 30% तक का कमीशन प्राप्त कर सकते हैं,

About Rummy Glee Apk

अगर हम लोग Rummy Glee App के बारे में जानना चाहे तो यह Taurusकंपनी की तरफ से प्रमोट किया जाता है। जो कंपनी काफी ज्यादा वेरीफाइड है और यह कंपनी जो भी एप्लीकेशन मार्केट में लाती है वह एप्लीकेशन काफी ज्यादा मजेदार होती है और काफी जल्दी से पॉपुलर भी होती है और इन्हीं की द्वारा लांच किया गया यह एप्लीकेशन Rummy Glee जिसका नाम काफी ज्यादा पॉपुलर है। अगर आप लोग इस Rummy Glee Apk को डाउनलोड करते हैं तो आप लोगों को तुरंत ₹20 का बोनस दे दिया जाता है और इतना ही नहीं इसके अंदर बोनस प्राप्त करने का काफी अच्छा असर होता है जिसमें आप लोग अधिकतम ₹1500 तक का बोनस प्राप्त कर सकते हैं।

इस Rummy Glee Mod Apk के अंदर पैसे कमाने के काफी अनेकों साधन देखने को मिलते हैं, जिसमें अगर आप लोग गेम खेलने में काफी ज्यादा महारत हासिल किए हुए हैं, तो आप लोग इस Rummy Glee के अंदर दिए गए अलग-अलग प्रकार के गेम के अंदर पार्टिसिपेट करके उन गेम्स को खेल सकते हैं, और उनसे काफी ज्यादा पैसे भी कमा सकते हैं। और अगर आप लोग यूट्यूब पर वीडियो बनाते हैं, या फिर वेबसाइट चलाते हैं तो आप लोगों के पास और भी ज्यादा साधन हो जाते हैं पैसे कमाने का, जिसमें आप लोग इस Rummy Glee को प्रमोट कर सकते हैं और रेफरल प्रोग्राम की मदार से पैसे कमा सकते हैं।

How to Download Rummy Glee Apk?

आप लोगों में से काफी सारे ऐसे लोग हैं जो लोग तुरंत इस Rummy Glee को Download करना चाहते हैं, तो उन लोगों के लिए भी काफी ज्यादा आसान है क्योंकि आप लोग अगर इस Rummy Glee को डाउनलोड करते हैं तो Rummy Glee के अंदर सभी प्रोग्राम आप लोग बाद में भी देख सकते हैं तो आप लोग इस Rummy Glee Download को डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए डाउनलोड बटन का इस्तेमाल कर सकते हैं और अगर आपको इस Rummy Glee को डाउनलोड करने और अपने मोबाइल में इंस्टॉल करने में प्रॉब्लम हो रही है तो आप लोग निम्नलिखित Step का पालन कर सकते हैं –

  1. सबसे पहले आप लोग ऊपर दिए गए इसे डाउनलोड बटन पर क्लिक करें।
  2. जिसके बाद आप लोग एक ही डाउनलोडिंग प्लीज वाली वेबसाइट पर आ जाएंगे।
  3. जिस पेज पर दिए गए डाउनलोड बटन पर आपको क्लिक करना है उसके बाद यह Rummy Glee Download प्रोसेस में चला जाएगा और डाउनलोड होना शुरू हो जाएगा।
  4. इस परिस्थिति में अगर कोई Pop-Up आ रहा है तो हमको उसे Accept करना है ताकि जो एप्लीकेशन हमारी फोन के अंदर डाउनलोड हो सके।
  5. जब यह Rummy Glee Apk पूरी तरह से Download हो जाए उसके बाद आपको इस Rummy Glee App पर Press करके Install वाले बटन पर क्लिक करना है।
  6. इस दौरान जो एप्लीकेशन इंस्टॉल होने में कुछ समय ले सकता है जिसके बाद Rummy Glee आपके मोबाइल फोन के अंदर सफलतापूर्वक इंस्टॉल हो जाएगा।
  7. और इसके बाद आप लोग इस Rummy Glee एप्लीकेशन का इस्तेमाल खुलकर कर सकते हैं।

Rummy Satta 2023- Rummy Satta 51 Sign Up Bonus

How to Register in Rummy Glee Apk?

अगर आप लोग इस Rummy Glee के अंदर अकाउंट बनाना चाहते हैं और इस Rummy Glee Apk के अंदर पैसे कमाना चाहते हैं तो इस Rummy Glee के अंदर एक अकाउंट बनाने के लिए आप लोगों को तीन ऑप्शन देखने को मिलता है जब भी आप इस Rummy Glee को ओपन करते हैं तो, जिसमें आप लोग अपने Mobile नंबर के इस्तेमाल से अकाउंट बना सकते हैं तथा आप लोग चाहे तो Facebook का इस्तेमाल करके भी अकाउंट बना सकते हैं और तीसरा ऑप्शन इसमें Play as Guest का देखने को मिलता है जिसकी मदद से आप लोग बिना अकाउंट बनाएं एप्लीकेशन के प्रोग्राम्स को देख सकते हैं और उसको कुछ हद तक Access कर सकते हैं।

Rummy Glee

मोबाइल नंबर से अकाउंट बनाने के लिए आप लोग निम्नलिखित स्टेप का पारण कर सकते हैं और कुछ इसी तरह से आप लोग अलग ऑप्शन का भी इस्तेमाल कर सकते हैं –

  1. आप लोग Rummy Glee को जब भी ओपन करेंगे तो आप लोगों के सामने Play as Mobile का ऑप्शन आएगा।
  2. जिसकी नीचे ही आप लोगों को मोबाइल नंबर डालने का ऑप्शन दिया होगा जिसके अंदर आपको मोबाइल नंबर डालना है।
  3. मोबाइल नंबर डालने के बाद आप लोगों को Login वाले बटन पर क्लिक करना है।
  4. उसके बाद आप लोगों के सामने OTP भरने का ऑप्शन आएगा जिसमें आपको 6 अंकों का प्राप्त हुए OTP को भरना है और फिर Verify बटन पर क्लिक करना है।
  5. अब आप लोग इस Rummy Glee  के अंदर अकाउंट बना चुके हैं जिसमें आप लोगों को ₹20 का इंस्टेंट गेम बोनस मिल जाता है।

Rummy Nabob-Rummy Nabob Free 41 Bonus App Download

Rummy Glee Daily Reward Program

दोस्तों यह एक ऐसा एकलौता एप्लीकेशन है जिसके अंदर आप लोगों को काफी अच्छा डेली बोनस का प्रोग्राम दिया जाता है जिसमें आप लोग ₹5 से लेकर ₹135 तक का Daily Bonus हर एक दिन प्राप्त कर सकते हैं, जिसमें आप लोग 7 दिनों के अंदर टोटल ₹180 तक का डेली बोनस बिना किसी इन्वेस्टमेंट के प्राप्त कर सकते हैं, इसी वजह से यह Rummy Glee काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग हो जाता है और Rummy Glee App के अंदर आप लोग काफी ज्यादा पैसे भी कमा सकते हैं बिना किसी प्रॉब्लम के। बस आप लोगों को सबसे पहले इस Rummy Glee के अंदर अकाउंट बनाना होता है वह तो हम आपको पहले ही बता दिया है।

Rummy Glee

अगर आप लोग इस 7 दिनों के अंदर मिलने वाले दिल्ली पुलिस को प्राप्त करना चाहते हैं तो इसके लिए होम पेज पर ही बाएं तरफ एक 7-Days का बटन दिया गया होता है, जिस पर अगर आप क्लिक करेंगे तो आप लोगों के सामने यह डेली बोनस वाला बैनर ओपन हो जाएगा जिसमें आप देख पाएंगे कि पहले दिन ही आपको ₹5 का बोनस मिलता है तथा इसी तरह से सातवें दिन आपको ₹135 तक का बोनस प्राप्त हो जाता है जो कि टोटल मिलाकर आप लोग इसमें ₹180 तक का बोनस प्राप्त कर पाएंगे।

Teen Patti Star Get Bonus 101 Download

Rummy Glee Download Support Games

Rummy Glee

  1. Dragon vs Tiger
  2. Car Roulette
  3. 7 Up Down
  4. Zoo Roulette
  5. Andar Bahar
  6. Roulette
  7. Crash
  8. Teen Patti 20-20
  9. Baccarat
  10. 3 Card Poker
  11. Rummy
  12. Teen Patti
  13. Black Jack
  14. Andar Bahar Go
  15. Ludo
  16. Variation
  17. Poker
  18. 10 Cards
  19. Fishing Rush
  20. Best of Five
  21. Fruit Lite
  22. IPL Game
  23. Fantasy Sports

Teen Patti Live Get 41 Real Cash

  1. TEEN PATTI Game In Rummy Glee :- अगर आप लोग तीन पत्ती खेलने में काफी ज्यादा रूचि रखते हैं तो आप लोगों की बीजेपी जो एप्लीकेशन काफी बेहतरीन हो सकता है क्योंकि इस Rummy Glee के अंदर भी काफी अच्छा तीन पत्ती गेम दिया गया है और Rummy Glee App का इंटरफेस भी काफी ज्यादा अच्छा है आप लोग Rummy Glee के अंदर तीन पति को खेल सकते हैं।
  2. POINT RUMMY Game In Rummy Glee apk:- रम्मी के सबसे प्रसिद्ध रूपों में से एक को प्वाइंट रम्मी कहा जाता है। यह खेल दो खिलाड़ियों के साथ या एक साथ छह खिलाड़ियों के साथ खेला जा सकता है। आपको पॉइंट रम्मी गेम खेलने के लिए एक टेबल प्रदान की जाती है। इस तालिका में भाग लेने से आप खेल में भाग ले सकेंगे। पॉइंट रम्मी गेम खेलते समय, आपको या तो दो खिलाड़ियों के लिए एक टेबल या छह खिलाड़ियों के लिए एक टेबल का चयन करना होगा। यदि आप इस खेल में सफल होते हैं, तो आपको इस टेबल पर दांव पर लगाई गई राशि के अनुसार एक राशि प्राप्त होगी।
  3. ANDAR BAHAR Game In Rummy Glee download :- अंदर बहार के नाम से जाना जाने वाला ताश का खेल काफी लोकप्रिय है। अधिकांश खिलाड़ी अंदर बहार के खेल को पसंद करते हैं। क्योंकि इस गेम को खेलना सीखना मुश्किल नहीं है। केवल एक चीज जो आपको करने की जरूरत है वह यह है कि यह अनुमान लगा लें कि कार्ड बाहर की तरफ खुलेगा या अंदर। यदि आपका अनुमान सही है तो आप खेल के इस दौर को जीतेंगे।
  4. CRASH Game In Rummy Glee 2022:- इस Rummy Glee Apk के अंदर यह गेम अभी हाल फिलहाल में ही लांच किया गया है और इस गेम को खेलना भी काफी ज्यादा आसान है आप लोग जब भी सीएम के अंदर प्रवेश करेंगे तो आपको इस गेम की सभी स्टेप के बारे में पता चल जाएगा कि कैसे आप उस गेम को खेलना है और काफी लोग इसको खेलना पसंद भी करते हैं।
  5. CAR ROULETTE Game In Rummy Glee game:- “CAR ROULETTE” के रूप में जाना जाने वाला खेल वह है जो मनोरंजक और आकर्षक दोनों है। यह लेने और खेलने के लिए वास्तव में एक सरल खेल है। इस गेम में भाग लेने के लिए आपके सामने एक टेबल खोली जाएगी। इस मेज पर, कई विभिन्न कार वाहन प्रतीक होंगे। अब आपको इस कार पर इसके लोगो पर क्लिक करके पैसा लगाना है, जो इस क्षेत्र में स्थित है। आप गेम जीत जाते हैं यदि आप रूलेट बॉल को लोगो पर रोक देते हैं जिसे यहां रखा गया है।
  6. JHANDI MUNDA Game In Rummy Glee app:- झंडी मुंडा एक ऐसा खेल है जो कई सालों से खेला जा रहा है और लोकप्रिय बना हुआ है। एक प्रकार का जुआ खेल है जिसे झंडी मुंडा के नाम से जाना जाता है जो पासे से खेला जाता है। इसके साथ आने वाले गेम में इस्तेमाल करने के लिए आपको पासा मिलता है। तथ्य यह है कि आप पूरे खेल में भोजन प्राप्त करते हैं, यह और अधिक मनोरंजक बनाता है। अगर आप ब्रिकेट खाने पर जुआ खेलते हैं। अगर पैसे खाने वाले का मुंह खुलता है तो आप खेल के विजेता हैं। यदि आप गेम जीतते हैं, तो आपको उस राशि का तीन गुना प्राप्त होगा जो आपने पहले गेम में निवेश किया था। उदाहरण के लिए, यदि आप इस स्लॉट में₹100 जमा करते हैं, और आप गेम जीत जाते हैं, तो आपको ₹300 प्राप्त होंगे। Rummy Glee Apk
  7. DRAGON VS TIGER Game In Rummy Glee apk download :- यह गेम हर किसी के लिए लोकप्रिय गेम है अगर आपको विश्वास नहीं हो रहा है तो आप अपने दोस्तों से पूछ सकते हैं जो एक गेम को खिला करते हैं इसमें काफी आसानी से पैसे कमाया जा सकता है जिसकी मदद से आप घर के सारे समस्याओ को दूर कर सकते हैं। जिसमें बाघ और अजगर का खेल होता हैं, जिसका पत्ती ज्यादा आ गया वो काफी आसानी से जीत जाता हैं, और इसमें हारने की भी सम्भावनाये होती हैं।
  8. 7 UP DOWN Game In Rummy Glee mod apk:- एक और बहुत पसंद किया जाने वाला गेम 7 Up Down के नाम से जाना जाता है। आप इस गेम को इस तरह से खेल सकते हैं जो समझने में काफी आसान हो। इस खेल में, आपको अधिक से अधिक शिक्षित अनुमान इस तरह से बनाने होंगे कि कुल या तो सेवन संख्या से अधिक हो जाए या नीचे गिर जाए। यदि आपकी भविष्यवाणी सटीक है, तो आपको आपके द्वारा दांव पर लगाए गए रुपये की संख्या के दोगुने के बराबर राशि प्राप्त होगी।
  9. RED VS BLACK Game In Rummy Glee old version:- यह एक शानदार कार्ड गेम है जिसने हाल ही में बहुत लोकप्रियता हासिल की है। यदि आप अन्य कार्ड गेम से परिचित नहीं हैं, तो आप पाएंगे कि यह विशेष कार्ड गेम सीखना और खेलना वास्तव में आसान है। आपको बस एक त्वरित अनुमान लगाना है कि यहां काटने से काला या लाल रंग खुलेगा या नहीं। यदि आपका अनुमान सही है तो आप खेल के इस दौर को जीतेंगे।
  10. SLOTS Game In Rummy Glee online :- ऑनलाइन खेले जाने वाले सबसे लोकप्रिय कैसीनो खेलों में से एक स्लॉट है। खेल में भाग लेने के लिए, आपको इस खंड में एक स्लॉट मशीन प्राप्त होगी। इस स्लॉट मशीन को खेलते समय आपको कई तरह के प्रतीक दिखाई देंगे। स्पिन के उपयोग के माध्यम से, हमें तीन प्रतीकों को खोजने की जरूरत है जो एक दूसरे के साथ संगत हैं। यदि आप प्रतीक पर जो दांव लगाते हैं वह प्रतीक के समान ही है तो आपको नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
  11. GOLDEN INDIA Game In Rummy Glee:- गोल्डन इंडिया एक ऐसा खेल है जिसे हर कोई खेल सकता है, चाहे उनकी क्षमता का स्तर कुछ भी हो। यदि आप इस स्पिन का उपयोग करते हैं तो यह खेल काफी सीधे तरीके से खेला जा सकता है। आपको इस स्थान पर एक मशीन प्राप्त होगी, और उस मशीन पर आपको विभिन्न प्रकार के चिह्न (प्रतीक) दिखाई देंगे। जब आप इस क्षेत्र की खाल उतारते हैं, तो खेल भी आपके द्वारा जीता जाता है यदि आप यहां एक ही पंक्ति में तीन समान चिह्न प्राप्त करते हैं। आप जितने रुपये का दांव लगाते हैं, उससे तीन गुना अधिक जीतते हैं।
  12. BIKINI PRADISE Game In Rummy Glee 2023:- इसके अंदर यह गेम भी लांच कर दिया गया है तो यह गेम भी अगर आपलोग खेलने के लिए इस Rummy Glee App को डाउनलोड किये है तो इस गेम को भी आपलोग इसमे खेल सकते है।
  13. CRICKET HEROES Game In Rummy Glee hack:- आपलोगो में से Cricket गेम से सम्बंधित खेल खेलना पसंद होता है तो इसमें CRICKET HEROES गेम दिया गया है और आपलोग इसे भी इस Rummy Glee के अंदर खेल सकते है।
  14. 3 PATTI WAR Game In Rummy Glee update:- ताश का खेल जिसे 3 Patti War के नाम से जाना जाता है, रणनीति का खेल है। 3 पट्टी युद्ध खेल में भाग लेने के लिए, आपको सबसे पहले एक टेबल प्राप्त होगी जिस पर आप अपने अपभू समूह के अन्य लोगों के साथ तीन पत्ती खेल खेल सकते हैं। यदि आपके पास सर्वश्रेष्ठ कार्ड संभव है, तो आप यहां खेले जाने वाले प्रत्येक गेम को जीतने में सक्षम होंगे। इस खेल में भाग लेने के लिए आपको तीन पत्ती खेल के सभी नियमों की ठोस समझ होनी चाहिए।
  15. BACCALAUREATE AB Game In Rummy Glee app download:- Baccarat AB गेम खेलना काफी आसान है। इस गेम को इस तरह से लॉन्च करें जैसे कि आपके सामने एक टेबल खुला हो। पहला वाला (कार्ड कार्ड) उस स्थान पर उपयोग के लिए उपलब्ध होगा। यदि आपका अनुमान सही हो जाता है कि कार्ड किस तरफ खुलेगा, तो आप खेल के इस दौर को जीत जाते हैं। यदि कार्ड किस तरफ खुलेगा, इसके बारे में आपकी भविष्यवाणी गलत साबित होती है, तो आप इस दौर को खो देते हैं।
  16. WINGO LOTTERYI Game In new Rummy Glee :- विंगो लॉटरी जुआ खेल का एक रूप है जिसमें खेल का परिणाम पूरी तरह से खिलाड़ी के अच्छे भाग्य पर आधारित होता है। आपको लाल रंग की गेंद या नीले रंग की गेंद पर अपना दांव लगाने की आवश्यकता नहीं है, और यदि आप ऐसा चुनते हैं तो आपके पास नंबर पर अपना दांव लगाने का विकल्प भी है। यदि आपका अनुमान सही रहता है तो आप खेल के विजेता हैं। यदि आप गेम जीत जाते हैं, तो आपको मूल मौद्रिक पुरस्कार का तीन गुना पुरस्कार दिया जाएगा।
  17. CANDY PARTY Game In Rummy Glee old:- कैंडी पार्टी के नाम से जाना जाने वाला खेल वह है जो छोटे बच्चों से लेकर वरिष्ठ लोगों तक सभी उम्र के व्यक्तियों द्वारा पसंद किया जाता है। मेरा विश्वास करो जब मैं आपको बताता हूं कि कैंडी पार्टी गेम आपके लिए खेलने के लिए और अधिक मजेदार होने वाला है। इस गेम का गेमप्ले काफी सीधा है; आपको बस इतना करना है कि कैंडी को क्रम से मिलाना है। यदि आप इस प्रतियोगिता के भाग्यशाली विजेता हैं, तो आपको नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
  18. PUFLIS TEEN PATTI Game In Rummy Glee:- इसके अंदर यह गेम भी लांच कर दिया गया है तो यह गेम भी अगर आपलोग खेलने के लिए इस Rummy Glee App को डाउनलोड किये है तो इस गेम को भी आपलोग Rummy Glee Download मे खेल सकते है।
  19. ZANDU Game In Master Teen Patti:- इस Rummy Glee के अंदर काफी इंटरेस्टिंग गेम ZANDU दिया गया है जिसके अंदर आप लोग भी खेल सकते हैं और इस गेम का आनंद उठा सकते हैं
  20. POT BLIND Game In Rummy Glee  Apk:- इस Rummy Glee के अंदर काफी इंटरेस्टिंग गेम POT BLIND दिया गया है जिसके अंदर आप लोग भी खेल सकते हैं और इस गेम का आनंद उठा सकते हैं, यह गेम इस Rummy Glee Apk में नई आया हुआ है।
  21. AK 47 TEEN PATTI Game in Rummy Glee:- कार्ड गेम जिसे AK47 तीन पत्ती के नाम से जाना जाता है, वैसे ही पूरी तरह से जुए का एक रूप है। यदि आप इस गेम में भाग लेना चाहते हैं, तो आपको सबसे पहले एके 47 गेम को कैसे खेला जाता है और इसके सभी नियमों की ठोस समझ होनी चाहिए। यदि आपने पहले यह तीन पत्ती खेल खेला है और इसे खेलना जानते हैं, तो आप सोच सकते हैं कि जब आप खेल के इस संस्करण को खेल रहे होंगे तो आपको बहुत अधिक मज़ा आने वाला है।
  22. FISHING WAR Game In Rummy Glee Apk:- Fishing War खेल खेलने के लिए काफी मनोरंजक है। मनोरंजन प्रदान करने के अलावा, यह खेल खिलाड़ियों को पैसे कमाने का अवसर भी देता है। इस खेल में आगे बढ़ने के लिए आपको मछलियों को मारना होगा। आपको उम्मीद है कि यह गेम तीन पत्ती गेम में आपके लिए उपलब्ध सबसे अच्छा गेम साबित होगा।

Teen Patti Baaz Sign Up And Get 41 Rs

Invite & Earn Commission in Rummy Glee Apk

अगर आप लोग भी काफी सारी एप्लीकेशन के अंदर Refer करके पैसे कमाते हैं तो आप लोगों के लिए यह एप्लीकेशन काफी ज्यादा बेहतरीन हो सकता है क्योंकि यह Rummy Glee इतने बेहतरीन प्रोग्राम के साथ आता है जिसकी वजह से हर एक व्यक्ति इस Rummy Glee को प्रमोट करता है और Rummy Glee के अंदर दिए गए रेफर प्रोग्राम का इस्तेमाल करके काफी Unlimited Earning करता है। क्योंकि इस Rummy Glee के अंदर ऐसे प्रोग्राम मिलते हैं जिसके अंदर कमाई की कोई भी लिमिट नहीं रखी गई है आप लोग जितना ज्यादा Share करेंगे और किसी दूसरे लोगो को Join करेंगे उतना ही आप लोगों की कमाई पड़ेगी।

Rummy Glee

  1. Invite & Get Instant ₹20 for Every Refer.
  2. Get Upto 30% Lifetime Recharge Commission
  3. Earn Upto 25% of Affiliate Commission through Down Member.

जैसे आप लोग ऊपर दिए गए इन 3 नियमों में देख सकते हैं कि आप लोगों को कितनी सारी बेनिफिट्स मिलते हैं Rummy Glee Mod Apk के अंदर रेफर करने पर, आप लोग जैसे ही किसी फ्रेंड को इनवाइट करेंगे तो आपको तुरंत ₹20 का इनवाइट बोनस दे दिया जाता है और उसके बाद अगर वह व्यक्ति किसी भी प्रकार का रिचार्ज करता है तो वह आपको 30% तक का रिचार्ज कमीशन मिलता है आपके Level के अनुसार, और अगर आप के नीचे ज्वाइन हुए कोई भी Member किसी दूसरे फ्रेंड को Invite करता है तो उस पर आप लोगों को 25% तक का Affiliate मिलता है।

Rummy Wealth Apk Sign Up And Get 41 Bonus

VIP Gift Reward for Rummy Glee Player

अगर आप लोग इस Rummy Glee के अंदर किसी भी प्रकार की Game Play करते हैं, तो आप लोगों के लिए उस पर भी काफी अच्छा प्रोग्राम इस Rummy Glee के अंदर दिया गया है जिसका नाम VIP Gift रखा गया है। अब इस Gift नाम से ही पता चल रहा है कि Rummy Glee Apk में आप लोगों का फ्री बेनिफिट होने वाला है। क्योंकि यह प्रोग्राम कुछ इस प्रकार से काम करता है, जिसमें अगर आप लोग कोई भी गेम खेलते हैं और उन गेम के अंदर आप लोग किसी भी प्रकार का नुकसान कर लेते हैं यानी Loss कर लेते हैं तो उन लॉस पर आप लोगों को 1% के दर के हिसाब से Return Gift मिलता है।

जिसके अंतर्गत आप लोग इस बोनस को प्रतिदिन के हिसाब से अधिकतम ₹5 प्राप्त कर सकते हैं और सप्ताहिक हिसाब से आप लोग इस बोनस को अधिकतम ₹10 प्राप्त कर सकते हैं और महीने के अनुसार आप लोग इस Rummy Glee 2022 के अंदर इस बोनस को ₹100 तक प्राप्त कर सकते हैं। और आप लोग इस प्रकार से करके इस प्रोग्राम के अंतर्गत इस अतिरिक्त बोनस को प्राप्त कर पाएंगे जिसमें आप लोगों का ही फायदा है अगर आप लोग कुछ पैसा नुकसान करते हैं तो उस पर भी आपको कुछ प्रतिशत Return मिल जा रहा है।

Teen Patti Win Download And Get 51 Sign Up Bonus

Add Cash Program In Rummy Glee Apk

अगर आप लोग इस Rummy Glee Old Version के अंदर काफी बड़े-बड़े गेम को खेलना चाहते हैं तो आप लोगों के लिए जो बोनस मिलता है इस Rummy Glee के अंदर है वह काफी कम पड़ जाएगा, तो ऐसी सिचुएशन में आपके लिए सबसे ज्यादा कारगर साबित होता है Add Cash प्रोग्राम, जिसकी मदद से आप लोग अपने कुछ अमाउंट को इस Rummy Glee Download के अंदर अपनी इच्छा अनुसार Add कर सकते हैं। तो इस Rummy Glee 2023 के अंदर इस प्रोग्राम की मदद से पैसों को जोड़ना भी काफी ज्यादा आसान है अगर आप लोगों को समझ में नहीं आता तो आप लोग निम्नलिखित दिए गए इस टेप को अपना आइए और काफी आसानी से Rummy Glee 2023 के अंदर अपने पैसे को Add करिए –

Rummy Glee

  1. सबसे पहले तो आपको होम पेज पर स्थित Add Cash वाले बटन पर क्लिक करना है।
  2. उसके बाद आप को मिनिमम ₹100 सिलेक्ट करने हैं तथा पेमेंट मेथड में UPI 1 या UPI 2 को सिलेक्ट करना है।
  3. उसके बाद आप लोगों को ऐड केस वाले बटन पर दूबारा से क्लिक करना है।
  4. उसके बाद यह ब्राउज़र पर Redirect कर देगा, जिसमें आप लोगों के सामने हर एक प्रकार के पेमेंट करने वाले माध्यम से Select करने के ऑप्शन आएंगे।
  5. यहां पर आप लोग Phone Pe या फिर Paytm को सिलेक्ट कर सकते हैं और फिर PAY वाले बटन पर क्लिक कर सकते हैं।
  6. उसके बाद पेमेंट करने के चेस्ट कुछ मिनटों के अंदर ही अभी तू कुछ सेकंड में ही आपका बैलेंस आप के गेम अकाउंट में प्राप्त हो जाएगा।

Ganesh Slots | Ganesh Slots Game | Ganesh Slots Apk

Withdrawal Program in Rummy Glee 2023

अगर आप लोग गेम खेल कर जितना भी पैसे को कमाए हैं उन सभी पैसों को अगर आप निकालना चाहते हैं, तो आप लोग न्यूनतम ₹100 कंप्लीट करने के बाद अपने बैंक खाते में निम्नलिखित दिए गए स्टेप के माध्यम से निकासी लगा सकते हैं –

Rummy Glee

  1. सबसे पहले आपको होम पेज पर दिए गए Withdraw वाले बटन पर क्लिक करना है।
  2. जिसमें अगर आपने रिचार्ज कर लिया है तो आप लोगों के सामने निकासी अमाउंट Select करने का ऑप्शन आएगा।
  3. उसके बाद आप लोगों को अपने निकासी अमाउंट सेलेक्ट करने के बाद अपनी बैंक डिटेल्स को भरनी है।
  4. उसके बाद आप लोगों को निकासी वाले बटन पर क्लिक करते ही आपका निकासी सफलतापूर्वक Submit हो जाएगा।
  5. और कुछ समय प्रतीक्षा करने के बाद यह निकासी आपके बैंक खाते में प्राप्त हो जाएगा।
  6. इस प्रक्रिया में कुछ मिनटों से लेकर मैक्सिमम 24 घंटे तक का समय लग सकता है।

Dragon Vs Tiger Game Download And Get 41

Rummy Glee Customer Support

आप लोगों को अगर इस Rummy Glee Game के अंदर किसी भी प्रकार की प्रॉब्लम आती है चाहे आप लोगों को Add Cash करने में प्रॉब्लम होती हो, या फिर आपको Withdraw करने में प्रॉब्लम होती हो, तो आपलोगों को अगर कोई भी प्रकार की प्रॉब्लम होती है Rummy Glee के अंदर तो आपको काफी अच्छा कस्टमर सर्विस दिया गया। और इसमें आप लोगों को सभी प्रकार की कस्टमर सर्विस दी जाती है जिसमें आप लोग रिचार्ज से लेकर अलग-अलग प्रकार की सपोर्ट भी ले सकते हैं,

और अगर Rummy Glee Apk में आपको किसी भी प्रकार की लाइफ सपोर्ट चाहिए तो इसके लिए आपको निम्नलिखित स्टेप का पालन करना होता है –

  1. सबसे पहले आपको होम पेज पर दिए गए Service वाले Icon पर क्लिक करना होता है।
  2. जिसमें आपको काफी सारी लिंक्स मिलेगी तो आपको सबसे अंतिम वाले लिंक, Other Help वाले बटन पर क्लिक करना है।
  3. उसके बाद आप लोगों के सामने I Need Customer Service का ऑप्शन आएगा जिस पर क्लिक करना है।
  4. फिर आप लोग लाइव सपोर्ट वाले पेज पर आ जाएंगे और यहां से आप लोग अपने किसी भी प्रकार की प्रॉब्लम का समाधान मैसेज करके करवा सकते हैं।
  5. और इसके अंदर आप लोगों को रिप्लाई 1 मिनट के अंदर ही मिल जाता है।

Teen Patti Satta 41 Free Cash App Download

Keyword

rummy glee, rummy glee apk, rummy glee 41 bonus, rummy glee apk download, rummy glee 51 bonus, rummy glee download, rummy glee mod apk, rummy glee 51, rummy glee max, rummy glee 888, rummy glee customer care number, rummy glee app, rummy glee app download, rummy glee apk 51 bonus, rummy glee agency, rummy glee hack mod apk, download rummy glee, rummy glee mod apk download, rummy glee hack apk, rummy glee rs 51 rs 100, rummy glee apk free download, rummy glee game download,rummy glee .com, rummy glee contact number, rummy glee com, rummy glee app download apk,

Rummy Satta Download And Get 41 Real cash

Rummy Glee App FAQ’s

Q.1      How Much is Sign-Up Bonus in Rummy Glee

Ans –   Sign Up Bonus Total Rs.10

Q.2      What is the Minimum Withdraw of Rummy Glee

Ans –   You can Minimum Withdraw is Rs.100

Q.3      What is the Maximum Deposit of Rummy Glee

Ans –   Inside this Rummy Glee the Maximum Deposit Is Rs.10

Q.4      How much bonus do you get on each Invite in Rummy Glee Game?

Ans –   Per Invites –Rs.70 To Rs.100

Q.5      How much recharge commission do you get in Rummy Glee?

Ans –   Recharge Commission 2% To 20%

Q.6      Is Rummy Glee Game is Safe for Add Money?

Ans      Yes It’s 100% Safe Application “Verified”

Note : This game involves financial risk. You can get addicted to this game. So I request all of you users to play all the games available in this Rummy Glee  on your own responsibility and at your own risk. If you suffer any financial loss while playing games in this Rummy Glee  Game, you will be solely responsible for it.

Teen Patti Club Sign Up And Get 51 Bonus

Happy Ace

Go to Download Page...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *